Maruti Wagon R Offer: भारतीय टॉप सेलिंग कार हुई बहुत सस्ती, हो गई टैक्स फ्री खरीदने वालों की लगी लाइन

Maruti Wagon R Offer: भारतीय टॉप सेलिंग कर मारुति सुजुकी वेगनर जो कि भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली कर है दोस्तों इस कर पर एक नया ऑफर आया है जिससे इस कार्य की कीमत बहुत ही सस्ती हो गई है। दोस्तों इस कर के ऊपर कोई भी टैक्स नहीं लगाया जा रहा है लेकिन यह ऑफर खास लोगों के लिए ही है जिनके लिए यह ऑफर है उपाय है यह कार्य केवल ₹500000 में अपने घर लेकर के जा सकेंगे। 

अगर आप भी उन खास लोगों में आते हैं और इस कर को खरीदना चाहते हैं तो आप जल्द ही इसको बहुत सस्ते दामों में तुरंत खरीद सकते हैं चलिए किन के लिए है यह खास ऑफर जानते हैं विस्तार से-

Maruti Wagon R पर किसको मिलेगी टैक्स से राहत 

दोस्तों देश की सेवा करने वाले जवानों के लिए एक अच्छी खबर आई है आप सबको पता ही होगा कि देश के जवानों के लिए कैंटीन स्टोर्स डिपार्मेंट बनाए गए हैं जहां पर देश के जवान कम दाम में आवश्यक चीज खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि जवानों को कैंटीन स्टोर डिपार्टमेंट पर मारुति सुजुकी और देश की नंबर वन हैचबैक वैगन आर भी मिलेगी कैंटीन स्टोर पर यह कर खरीदने पर टैक्स में पूरी छूट मिलने वाली है एवं 28 पर्सेंट जीएसटी में भी छूट मिलने वाली है इससे इसका कीमत काफी घट जाती है। 

इसे भी पढ़ें:  Kia Seltos 2024 मॉडल और भी शानदार, दमदार इंजन के साथ ये है खास फीचर्स

अगर आप भारतीय जवान है यहां पर देश की सेवा में लगे हुए तो आपके लिए यह खास ऑफर हो सकता है आप चमचम की वेगनर कर खरीदने पर क्या सकते हैं। तो फिर देर किस बात की जल्द ही अपनी कर को बुक कीजिए और घर पर लेकर के आए।

Maruti Wagon R कार में है शानदार फीचर्स

मारुति वैगन आर कर के पास फीचर्स का जमावड़ा है कम प्राइस में यह गाड़ी काफी अच्छे फीचर्स देती है दोस्तों इस कर में नेविगेशन के साथ 7 इंच का स्मार्ट प्लीज स्टूडियो टच स्क्रीन इन्फो नेट सिस्टम क्लाउड बेस्ड सर्विस ड्यूल फ्रेंड एयरबैग रिवर्स पार्किंग सेंसर चार स्पीकर और सभी पावर विंडो मिलती हैं, 

इसके साथ अगर हम इस कार के माइलेज की बात करें तो यह 1 लीटर पेट्रोल में 25 किलोमीटर तक का माइलेज देती है वहीं सीएनजी में यह कर 34 किलोमीटर तक का एवरेज प्रति किलोग्राम के हिसाब से दे देती है। 

Also Read: Hybrid Car : लॉन्च हुई ऐसी कर जो पेट्रोल और बैटरी दोनों से चलेगी, शानदार फीचर्स के साथ कीमत बस इतनी..

मारुति वैगन आर में दमदार इंजन के साथ शानदार लुक में नजर आती है जैसा कि आप ऊपर इमेज में देख सकते हैं अगर आपको कार पसंद आ रही है तो आप अभी जाकर बुक कर सकते हैं और कैंटीन स्टोर से खरीद सकते हैं।

Leave a Comment