Motorola के इस फोन की हो रही धुआंधार बिक्री, आज फिर से सेल सेल शुरू मिलेगी 4000 की छूट

Motorola edge 50 Fusion फोन को मोटरोला कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है और इसे सेल में उपलब्ध कराया गया था जो कि लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इस मोबाइल फोन की धुआंधार बिक्री हो रही है आपको बता दें कि मेट्रोला कंपनी अपने मोबाइल फोंस को लेकर काफी चर्चा में है और इसके फोन लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

दोस्तों आज दोपहर 12:00 बजे से इसकी सेल फिर से शुरू होने वाली है इस सेल पर आपको ₹4000 तक की छूट मिल सकती है कंपनी ने अपने बैनर में पहले ही बता दिया है कि इस फोन को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है इससे कंपनी फिर से इसकी सेल फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12:00 बजे से शुरू कर रही है जिसे खास छठ के साथ मिलने वाला है चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से-

फ्लिपकार्ट पर 12:00 से सेल्स शुरू, मिलेगी 4000 की छूट

दोस्तों बैनर से पता चलता है इसकी इस फोन को 20,999 में बेचा जाएगा लेकिन इसके साथ जो आज फ्लिपकार्ट पर 12:00 बजे से सेल शुरू हो रही है तब से इस पर भारी छूट भी मिल रही है। दोस्तों अगर आप उसे EMI पर खरीदना चाहते हैं तो सिर्फ 2334 रुपए प्रति महीने की किस्त पर आप इसे खरीद सकते हो। 

इसे भी पढ़ें:  Jio और Airtel की वाट लगाने जल्द लॉन्च हो रहा BSNL 4G, फ्री डाटा के साथ बहुत सस्ते होंगे प्लान 

इसके साथ ही अगर हम इस पर मिल रही झूठ के बारे में बात करें तो अगर आप यह फोन खरीदने हैं ICICI बैंक कार्ड पर 2000 रुपये का डिस्काउंट मिल मिल रहा है इसके साथ ही ₹2000 का एक्सचेंज का लाभ भी मिल रहा है। तो अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो अभी सही मौका है खरीद सकते हैं। 

Motorola edge 50 Fusion के धमाकेदार फीचर्स

दोस्तों अगर इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको बहुत ही अच्छे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं सबसे पहले स्क्रीन की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का कर्व्ड pOLED डिस्प्ले मिल जाता है जो की 144Hz रिफ्रेश रेट पर 1600 निट्स की पिक ब्राइटनेस के साथ आता है।

इसके साथ ही इस फोन में स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 SoC दमदार प्रोसेसर देखने को मिलता है इसमें 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज दमदार और केफाई की स्टोरेज देखने को मिलता है।

मोटरोला एज 50 फ्यूजन फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ट हेलो UX पर चलता है इसके साथ ही कंपनी इसमें 4 वर्ष तक सिक्योरिटी पैच अपडेट देने के बाद अभी कर रही है अगर इस कंपनी के फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का Sony LYTIA-700C प्राइमरी सेंसर और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस मौजूद है जो की माइक्रो कैमरा के रूप में भी काम करता है सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए मोटरोला एज 50 फ्यूजन में 32 मेगापिक्सल का दमदार और जबरदस्त कैमरा देखने को मिलता है।

इसे भी पढ़ें:  Moto G04s: सिर्फ 6,999 में मिल रहा 8GB RAM और 50MP कैमरा वाला धांसू फोन, ये है शानदार फीचर्स

अब बात आ जाती है इस फोन के पावर की तो दोस्तों इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी के साथ 68W फास्ट चार्जिंग देखने को मिल जाती है इस फोन में डबल साउंड सेटअप है जो की डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करते हैं इसके साथ धूल और पानी से बचाव के लिए IP68 रीडिंग देखने को मिल जाती है कीमत के हिसाब से यह फोन फीचर के मामले में काफी ठीक है।

Also Read: Samsung Galaxy के ये 7 फीचर जानकर चौंक जाएंगे आप, और किसी फोन में नहीं मिलेंगे

अगर आप उसे फोन को खरीदना चाहते हैं तो जल्दी कीजिए क्योंकि फ्लिपकार्ट पर यह ऑफर आज दिन 12:00 से शुरू होने वाला है तो आप अभी खरीद सकते हैं ऐसे ही मोबाइल और क्रेडिट से संबंध जानकारियां पढ़ने के लिए हमारी और खबरें पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment