Xiaomi 14 Civi Pro 32MP डबल सेल्फी कैमरा वाला फोन जल्द होगा लॉन्च, फीचर्स में देगा सबको टक्कर 

Xiaomi 14 Civi Pro: Xiaomi फ्लैगशिप स्मार्टफोन बनाने के मामले में सबसे आगे रही है इसके साथ जल्द ही भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए श्यओमी अपना नया फोन जल्द ही लॉन्च करने वाला है। जी हां दोस्तों यह फोन भारत में 12 जून को लांच होने वाला है इस मोबाइल की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें 32 मेगापिक्सल के डबल सेल्फी कैमरा दिए गए हैं जो कि आपकी सेल्फी को एक अलग ही लेवल प्रदान करेगा। 

दोस्तों बताया जा रहा है कि Xiaomi 14 Civi Pro पहले ही चीन में लॉन्च हो चुका है और इसे विवरण करके भारत में लॉन्च किया जा रहा है लॉन्च से पहले इस मोबाइल के बारे में जानकारी लीक हो गई है जिससे इस फोन के बारे में पूरी जानकारी सामने आ गई है इस फोन में क्या स्पेसिफिकेशन है और क्या फीचर्स है जो कि हम आपको बता रहे हैं।

Xiaomi 14 Civi Pro के ये है शानदार फीचर्स

श्यओमी के इस नए फोन में काफी अच्छे फीचर्स से सबसे मुख्य फीचर्स तो यह है कि इसमें 32 मेगापिक्सल के दो सेल्फी कैमरा दिए गए हैं इसके साथ इसमें अगर हम स्क्रीन की बात करें तो 6.55 इंच का 1.5K AMOLED डिस्प्ले है जो की 120 हर्ट्स रिफ्रेश रेट, 240 हार्ट टच सैंपलिंग रेट और 3000 मिनिट्स की पिक ब्राइटनेस के साथ करने गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन के साथ आने वाला है।

इसे भी पढ़ें:  Apple iPhone 14 Offer: सिर्फ 50 हजार में मिल रहा Apple iPhone 14, यहां से करें ऑर्डर

इसके साथ इस फोन में स्नैपड्रेगन 8s जैन 3 प्रोसेसर है जिसे एंड्रॉयड 735 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है फोन में 12gb तक रैम और 500 12gb स्टोरेज के साथ लेस है।

कैमरा के मामले में सबसे शानदार फोन

इस फोन के कैमरे की बात करें तो लेईका सुमीलेक्स लेंस के साथ 50 मेगापिक्सल में कैमरा 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 50 मेगापिक्सल तेल फोटो लेंस है। और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल के दो फ्रंट कैमरे दिए गए हैं जो की शानदार है। तो सिंपल सी बात है कि आने वाले इस नए फोन में कैमरा सबसे बेहतरीन होने वाले हैं जो एक उंचे लेवल की तस्वीर निकालने में सक्षम है। कैमरा के मामले में यह भारतीय मार्केट में कई फोन को टक्कर दे सकता है। 

फास्ट चार्जिंग के साथ है दमदार बैटरी 

श्यओमी कंपनी फास्ट चार्जिंग के मामले में सबसे आगे है जी हां दोस्तों आने वाले इस फोन में 67 वार्ड का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है जो कि सिर्फ 13 मिनट में मोबाइल की 50% बैटरी को चार्ज कर सकता है इसके साथ इस फोन में 4700 mAh बैटरी साथ लांच होने वाला है इसके साथ इसमें डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ डबल स्पीकर और इन डिस्पले फिंगर सेंसर इस फोन की सुंदरता में चार चांद लगाते हैं। 

इसे भी पढ़ें:  Honor New Phone: Honor 200, Pro जल्द होंगे भारत में लॉन्च, 16GB RAM और 100W फास्ट चार्जिंग के साथ की है खास फीचर्स

Xiaomi 14 Civi की कीमत 

दोस्तों भारतीय बाजार में लॉन्च से पहले इस मोबाइल फोन की कीमत के बारे में नहीं बताया गया है लेकिन जी हां दोस्तों इस फोन की कीमत लगभग 30000 से ₹50000 के बीच में हो सकती है क्योंकि यह फोन पहले चीन में लॉन्च हो गया है चीन में इस मोबाइल की कीमत लगभग इतनी ही है। 

इसे भी पढ़ें: Honor New Phone: Honor 200, Pro जल्द होंगे भारत में लॉन्च, 16GB RAM और 100W फास्ट चार्जिंग के साथ की है खास फीचर्स

मोबाइल और गेजेट्स से संबंधित खबरें और जानकारी या पढ़ने के लिए इस ब्लॉग पर आते रहिए एवं आप इस पोस्ट को आगे शेयर भी कर सकते हैं अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई है तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं धन्यवाद।

Leave a Comment